in

Malang Movie Review: गोवा के Beach के किनारे रोमांस, सस्‍पेंस और थ्रिल से सजी है ‘मलंग’

Malang Movie

द‍िशा पाटनी इस फ‍िल्‍म में आद‍ित्‍य रॉय कपूर के साथ नजर आ रही हैं.

अनिल कपूर, पता नहीं क्यों ‘मलंग’ में ‘किक’ वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जैसी हंसी बिखेरते नजर आते हैं. हालांकि उनकी उपस्थिति ने फिल्म का भला ही किया है.

डायरेक्टर मोहित सूरी (Mohit Suri) की फिल्म मलंग (Malng) में जो गोवा है उसमें ड्रग्स, शराब और शबाब की भरमार है. दो अजनबी, सारा (दिशा पाटनी) और अद्वैत (आदित्य रॉय कपूर) मिलते हैं और साथ निकल पड़ते हैं ज़िन्दगी जीने. एक ऐसा जीवन जिसमें थ्रिल ही सब कुछ है. लेकिन उन्हें मालूम नहीं है कि जल्द ही उनकी खुशियों को किसी की नज़र लगने वाली है.दरअसल ‘मलंग’ (Malang) पहले सीन से ही ट्रेलर में किया गया अपना वायदा निभाती है. यहां किसी तरह का बनावटीपन नहीं है जिसका बॉलीवुड फिल्मकार आम तौर पर शिकार हो जाते हैं. मोहित सूरी ने दिशा के ग्लैमर को भी खूब भुनाया है. वो जब-तब समंदर से निकलती दिख जाती हैं. ठीक इसी तरह, आदित्य भी अपने बड़े-बड़े डौले दिखाते रहते हैं.

फ‍िल्‍म का म्‍यूजिक भी अच्‍छा है. अनिल कपूर, जो की अपने आप को किलर कॉप कहलाना पसंद करते हैं, पता नहीं क्यों ‘किक’ वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी सी हंसी बिखेरते रहते हैं. हालांकि उनकी उपस्थिति ने फिल्म का भला ही किया है. वैसे उनसे इस फिल्‍म में और बेहतर की उम्मीद थी.

जो बात मलंग को खास बनाती है वो है इसका स्क्रीनप्ले. चीजें इतनी तेज़ गति से होती हैं कि दर्शक शायद आराम से कई कमियां नज़रअंदाज़ कर देंगे. ऊपर से मोहित सूरी के ट्रेडमार्क सायको किलर्स का भी अच्छा डोज है जो मेनस्ट्रीम मसाला फिल्मों में खप ही जाता है.

‘मलंग’ का ताना बाना वही पुराने रिवेंज ड्रामा का ही है जिसमे थोड़ी और चाशनी डालने की कोशिश की गयी है. इससे अगर कोई फायदा नहीं हुआ है तो नुकसान भी नहीं हुआ है. कुल मिलाकर आनंद तो आता है. 135 मिनट की बॉलीवुड फिल्म में इतना भी हो जाना कोई छोटी बात थोड़ी है.

मेरी तरफ से चटखदार संगीत और सजीले नौजवानों के दम पर चलती मलंग (Malang) को मिलते हैं 5 में से 3 स्टार.

You may Also like latest Post dabangg 3

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Comments

0 comments

Chandrayaan 2

Chandrayaan 2 के आर्बिटर को मिली चंद्रमा के बाहरी वातावरण में बड़ी कामयाबी, जानिए उस बारे में

दिल्ली जीतने के बाद पार्टी के विस्तार के लिए देश भर में निकाय चुनाव लड़ेगी AAP

दिल्ली जीतने के बाद पार्टी के विस्तार के लिए देश भर में निकाय चुनाव लड़ेगी AAP