अरव‍िंद केजरीवाल (arvind kejriwal) के फ‍िर से CM बनते ही स्‍वाति मालीवाल ने दिया पति को तलाक, बताई यह वजह

 अरव‍िंद केजरीवाल (arvind kejriwal)  के फ‍िर से CM बनते ही स्‍वाति मालीवाल ने दिया पति को तलाक, बताई यह वजह

दिल्‍ली महिला आयोग (डीसीडब्‍ल्‍यू) की अध्‍यक्ष और आम आदमी पार्टी की नेता स्‍वाति मालीवाल ने अपने पति नवीन जयहिंद को तलाक दे दिया है। मालीवाल ने खुद ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्‍होंने कहा कि कई बार अच्‍छे लोग साथ नहीं रह पाते हैं। मैं उन्‍हें हमेशा याद करूंगी। आपको बता दें कि नवीन जयहिंद आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्‍यक्ष हैं।

arvind kejriwal


स्‍वाति मालीवाल ने अपने ट्विट में कहा कि सबसे दुखद पल तब होता है, जब आपकी सुखद कहानी का अंत हो जाता है। मेरी सुखद कहानी का अंत हो गया है। मेरा और नवीन का तलाक हो गया है। कई बार बहुत अच्‍छे लोग भी साथ नहीं रह पाते हैं। मैं हमेशा उन्‍हें और हमारा जीवन, जो हम साथ बिता सकते थे, उसे याद करूंगी।

arvind kejriwal


इसके साथ ही स्‍वाति ने आगे लिखा है कि मैं हर दिन भगवान से प्रार्थना करूंगी कि वे हमें और हमारे जैसे दूसरे लोगों को ताकत दें ताकि इस दर्द को सहन कर सकें। आपको बता दें कि स्‍वाति केजरीवाल मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की टीम का खास हिस्‍सा हैं और वो काफी लंबे समय से दिल्‍ली महिला आयोग की जिम्‍मेदारी संभाल रही हैं।

arvind kejriwal

arvind kejriwal


बता दें, महिलाओं के अधिकारों को लेकर स्‍वाति मालीवाल काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में वे बलात्‍कारियों को छह महीने में फांसी की मांग के साथ अनि‍श्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठीं थीं। इस दौरान उनकी तबीयत भी खराब हो गई थी, जिसकी वजह से वह बेहोश हो गई थीं। इस पर नवीन जयहिंद ने ट्विट कर लिखा था, स्‍वाति शेरनी है मुर्दा नहीं मर्दानी है। सोए हुए लोगों को जगाया जाता है पर मुर्दों को जगाने चली है मुर्दे कभी जागते नहीं हैं। इस जंगल में जंग जिंदा रहके लड़ी जाती है मरके तो जंग नहीं लड़ी जा सकती। रेपिस्‍टों को फांसी के लिए 13 दिन से अनशन पर है। मर भी जाएगी तो 13 दिन भी याद नहीं रखेंगे लोग।\

Read latest news

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर (Mirzapur) जिले से लव ट्रैंगल (Love Triangle) का रोमांचक मामला सामने आया है. मामला यह है कि एक ही स्कूल में पढ़ाने वाले दो शिक्षकों को एक लड़की से प्यार (Love) हो गया. इसके बाद प्यार को पाने के चक्कर में दोनों ने इस तरह से अपनी जान गंवा दी. जानने के लिए पढ़ें यह खबर …

Comments

0 comments

mangesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *